- सोनिक द हेजहॉग 3’ में अपनी भूमिका के बारे में जिम कैरी ने मजाक में कहा, ‘‘मुझे बहुत देर से अहसास हुआ कि मैं एक ही भुगतान के लिए दोगुना काम कर रहा था’’
- “Until I realized I was doing twice the work for the same pay,” says Jim Carrey jokingly about his role in Sonic the Hedgehog 3
- स्टेबिन बेन से लेकर अरिजीत सिंह तक: 2024 के यादगार लव एंथम देने वाले सिंगर्स पर एक नज़र!
- अक्षय कुमार और गणेश आचार्य ने "पिंटू की पप्पी" फ़िल्म का किया ट्रेलर लॉन्च!
- Sonu Sood Graced the Second Edition of Starz of India Awards 2024 & Magzine Launch
डॉलर लहर के ब्रांड एंबेसडर के तौर पर सैफ अली खान को डॉलर ने लिया
मुंबई 5 मई, 2023: भारत में अग्रणी होजरी ब्रांडों में से एक डॉलर इंडस्ट्रीज ने बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के साथ गठजोड़ करते हुए उन्हें ब्रांड के किफायती उत्पाद सेगमेंट डॉलर लहर के चेहरे के रूप में लाया है। मेट्रो सेगमेंट में डॉलर बिगबॉस के मौजूदा ब्रांड एंबेसडर के रूप में अक्षय कुमार हैं। एक प्रमुख बॉलीवुड हस्ती के साथ बड़े पैमाने पर पोर्टफोलियो को बढ़ाने का निर्णय देश के टियर -2 और टियर 3 शहरों में बढ़ती फैशन आकांक्षाओं से प्रेरित है, जो स्टाइलिश लेकिन किफायती फैशन चाहता है।
डॉलर लहर में वेस्ट, ब्रीफ, ट्रंक और पैंटी जैसे आंतरिक परिधानों की एक विस्तृत श्रृंखला है। मूल्य रेंज किफायती है और डॉलर बिगबॉस की पेशकश से एक पायदान नीचे है। यह पूरे भारत में खुदरा और ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध है।
इस नए कमर्शियल को बढ़ावा देने के लिए ब्रांड का प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक, आउटडोर और ऑनलाइन मीडिया में 360 डिग्री विज्ञापन अभियान होगा। अभियान वर्तमान में ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर लाइव है।
“जब फैशन स्टेटमेंट बनाने की बात आती है तो शीर्ष महानगरों और शेष भारत के बीच भेद की रेखाएं तेजी से धुंधली होती जा रही हैं। टियर 2 और टियर 3 शहरों में अपने मेट्रोनोम भाइयों के रूप में स्टाइलिश दिखने की आकांक्षा के साथ बढ़ती डिस्पोजेबल आय देखी जा रही है। भारत के स्वदेशी इनरवियर ब्रांड के रूप में, हमने अपने प्रीमियम और इकोनॉमी सेगमेंट दोनों के लिए एक समान मौके देने का फैसला किया और इसलिए हमें एक संदेश की आवश्यकता थी जो वैल्यू-फॉर-मनी फैशन की आकांक्षा रखने वाले इन नए विकसित उपभोक्ता सेगमेंट को आकर्षित करे। उस दिशा में पहला कदम सैफ अली खान को डॉलर लहर के स्टाइल कोशेंट में जोड़ने के लिए तैयार करना था और उसके बाद एक संदेश की जरूरत थी जो मस्ती की लहर अभियान में एक मजाकिया कथानक और एक यादगार निष्पादन के माध्यम से उनके शानदार व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित करे।” डॉलर इंडस्ट्रीज लिमिटेड के प्रबंध निदेशक श्री विनोद कुमार गुप्ता ने कहा।
लोवे लिंटास, कोलकाता द्वारा परिकल्पित और श्री उज़ेर खान द्वारा निर्देशित नई विज्ञापन फिल्म राजस्थान की पृष्ठभूमि में सेट है और एक वृद्ध गाइड को परेशान करने वाले विदेशी पर्यटकों के झुंड के इर्द-गिर्द घूमती है, जो उनकी भाषा को समझने में विफल रहता है। सैफ बचाव के लिए आता है और घटनाओं के एक प्रफुल्लित करने वाले मोड़ में धमकाने वाले विदेशी को अपने ही अनुकरणीय शैली में एक सबक सिखाता है।